वापसी और वापसी नीति

प्रत्येक उत्पाद जो हम बनाते हैं वह हमारे विपुल कारीगरों द्वारा विशिष्ट रूप से हस्तनिर्मित होता है, जो प्रत्येक टुकड़े को सम्मानित करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं। यह प्रक्रिया जितनी मजबूत है, तैयार उत्पाद के रंग, आकार और आकार में कुछ बदलाव होना तय है। इस तरह के अद्वितीय और पहचान वाले लक्षणों को दोष नहीं माना जाएगा और वापसी या प्रतिस्थापन के लिए पात्र नहीं होंगे।


हालांकि, कभी-कभी हमारे उत्पादों में वास्तविक दोष और दोष हो सकते हैं। ऐसी परिस्थितियों में, हम अपनी गलती की पूरी जिम्मेदारी लेंगे और अपनी गलतियों की भरपायी यथासंभव सर्वोत्तम तरीके से करेंगे। हम आपके उत्पाद को किसी प्रतिस्थापन या समान मूल्य के समान उत्पाद के साथ बदल देंगे।


आपकी खरीद वापसी या प्रतिस्थापन के लिए तभी योग्य है जब वह निम्नलिखित शर्तों को पूरा करती हो:

  • यदि कोई गलत उत्पाद आपको डिलीवर किया गया था, यानी उत्पाद वेबसाइट पर उल्लिखित आइटम विवरण से मेल नहीं खाता है, या गलत उत्पाद वितरित किया गया है।
  • यदि आपके द्वारा प्राप्त उत्पाद में वास्तविक गुणवत्ता या निर्माण दोष या क्षति है।

अनदेखी परिस्थितियों में, अगर हम उत्पाद को बदल नहीं सकते हैं, तो हम दोषपूर्ण उत्पाद लेने के बाद 7-10 कार्य दिवसों के भीतर आपको पूरी राशि वापस कर देंगे। हालांकि, अगर लेन-देन सीओडी (कैश ऑन डिलीवरी) द्वारा किया गया है, तो हम आपको केवल समतुल्य मूल्य के क्रेडिट कूपन के साथ प्रतिपूर्ति करने में सक्षम होंगे।


यदि आप पाते हैं कि आपकी शिकायत उपरोक्त मानदंडों को पूरा करती है, तो कृपया हमें इस पर एक ईमेल भेजें support@sowpeace.in  निम्नलिखित जानकारी के साथ डिलीवरी के पांच दिनों के भीतर:


  1. क्रम संख्या
  2. डिलिवरी का पता
  3. वापसी का एक संक्षिप्त कारण
  4. यदि आप क्षतिग्रस्त उत्पाद प्राप्त करने का दावा करते हैं तो अनबॉक्सिंग करते समय उत्पाद का एक वीडियो या फोटो।

दुर्भाग्य से, हम डिलीवरी के पांच दिनों के बाद वापसी या प्रतिस्थापन अनुरोध स्वीकार नहीं करेंगे।